PRIVACY POLICY OF LIKHNA SIKHIYE

2
234
0
(0)
PRIVACY POLICY

नमस्ते दोस्तों, हम आपको हमारी वेबसाइट www.likhnasikhiye.com की PRIVACY POLICY के बारें में बताना चाहते हैं। हम इस वेबसाइट पर आपके साथ क्या जानकारियां शेयर करते हैं और इस वेबसाइट से आपको क्या जानकारी मिलेगी ये आपको हमारी PRIVACY POLICY के माध्यम से पता चलेगा। आप अगर हमारी वेबसाइट www.likhnasikhiye.com यूज करते हैं, तो आपको हमारी PRIVACY POLICY को फाॅलो करना होगा। यदि आप हमारी PRIVACY POLICY का पालन नहीं करते हैं, तो हमें आपको ब्लाॅक करने का पूरा अधिकार है।

privacy policy
हम हमारी वेबसाइट पर क्या जानकारी शेयर करते हैं

ये वेबसाइट नवीन रचनाकारों को लेखन की विधाओं के बारें में जानकारी देने और उन्हें लेखन के क्षेत्र में प्रोत्साहित करने हेतु बनाई गई है। इस वेबसाइट में हम लेखन से जुड़ी ऐसी नवीन जानकारियां शेयर करते हैं, जो नवीन रचनाकारों को कहीं से उपलब्ध नहीं हो पाती। इस वेबसाइट का उद्देश्य लेखन को बढ़ावा देना और रचनाकारों के हित के लिए काम करना है। समस्त रचनाकारों और हमारे व्यूवर्स को हमारी PRIVACY POLICY का पालन करना होगा।

हम आपके लिए क्या कर सकते हैं

हम जो भी जानकारी आपके साथ शेयर कर रहे हैं, उसे पढ़कर आप हमें जरूर बताएं कि ये जानकारी आपके लिए कितनी फायदेमंद है। हमारी वेबसाइट पर अगर आपको कोई गलत जानकारी या कंटेंट नजर आता है, तो आप हमें इसके बारें में बता सकते हैं। हम उस गलत जानकारी को तुरंत हटा देंगे। इसके अलावा अगर आपको लगता है कि हमें किसी हटके विषय पर भी जानकारी उपलब्ध करानी चाहिए, तो आप हमें जरूर बताएं। अगर आप एक रचनाकार हैं, तो आप हमें अपनी स्वरचित और अप्रकाशित रचना भेज सकते हैं ताकि हम हमारी वेबसाइट पर आपकी रचना पब्लिश कर सके।
इसके लिए आपको कुछ नियमों का पालन करना होगा-

हम नवीन रचनाकारों की स्वरचित रचनाओं को हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करते हैं। ये रचनाएं नवीन रचनाकारों के द्वारा लिखी गई होती है।
1. यदि कोई रचनाकार किसी की रचना को अपना बताकर हमें भेजता है, तो हम उसे हमारे प्लेटफाॅर्म से बाहर कर देंगे।
2. इस वेबसाइट पर पब्लिश किसी भी रचना को रचनाकार की अनुमति के बिना कहीं भी भेजना नियम का उल्लंघन करना माना जाएगा।
3. इस वेबसाइट के किसी भी कंटेंट को किसी को काॅपी करने का अधिकार नहीं है।
4. यदि आपको किसी की रचना से कोई आपत्ति हो, तो आप हमें मेल कर सकते हैं।
5. हमें ऐसी रचना भेजें जो किसी ओनलाइन पत्रिका में प्रकाशित नहीं हुई हो।
6. हम किसी भी रचनाकार की व्यक्तिगत जानकारी किसी को शेयर नहीं करते हैं।
7. हमारे किसी भी रचनाकार से अमानवीय तरह से बातचीत करना मना है।
8. इस वेबसाइट पर रचनाकारों की रचना प्रकाशित होने पर उन्हें कोई मानदेय नहीं दिया जाता है।

हमारी वेबसाइट www.likhnasikhiye.com को कैसे यूज करे

सबसे पहले तो आप हमारी जानकारियों का लाभ उठाएं और किसी भी प्रकार की अमानवीय टिप्पणी इस वेबसाइट पर ना करें। इसके अलावा हमने इस वेबसाइट पर व्यवस्थित तरीके से सभी जानकारियों के लिए विकल्प बना रखें हैं, आप उनसे संबंधित जानकारी आसानी से पढ़ सकते हैं। यदि आपकी कोई रचना हमारी वेबसाइट पर प्रकाशित होती है, तो आप उस लिंक को अपने मित्रों के साथ सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर कर सकते हैं।

Third Party Link

आप किसी भी प्रकार की वेबसाइट आदि का लिंक हमारी वेबसाइट पर हमारी परमिशन के बिना शेयर ना करें। अगर किसी लिंक को शेयर करना वाकई में जरूरी है और इसे हमारे रचनाकार को फायदा है, तो आप हमसे परमिशन ले सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार का लिंक हमारी परमिशन के बिना शेयर किया जाता है, तो हम उसे तुरंत हटा सकते हैं।

Cookies

टेक्नोलाॅजी में कूकीज़ एक बहुत छोटी फाइल होती है। हम किसी भी ब्राउज़र में कोई वेबसाइट खोलते हैं, तो वो सभी जानकारी हार्ड ड्राइव में सुरक्षित हो जाती है। हमें कभी भी उस वेबसाइट को खोलने में आसानी रहती है। हम वेसाइट के भविष्य हेतु cookies का यूज कर सकते हैं।

PRIVACY POLICY में बदलाव

हम अपनी वेबसाइट की PRIVACY POLICY में कभी भी बदलाव कर सकते हैं। हम जब भी हमारी वेबसाइट की PRIVACY POLICY में बदलाव करते हैं, तो हम आपको पोस्ट के माध्यम से सूचित कर देंगे।

Terms And Condition

हम उम्मीद करते हैं कि हमारी जानकारियां आपके लिए सहायक सिद्ध होगी और आप हमारी PRIVACY POLICY का पालन जरूर करेंगे।

All Rights Reserved

हमें आपके द्वारा की गई टिप्पणी को स्पेम करने और हटाने का पूरा अधिकार प्राप्त है। बस हम यही आपसे उम्मीद करते हैं कि आप हमारी PRIVACY POLICY का उल्लंघन नहीं करेंगे।

Contact Us

अगर आपकी कोई समस्या है या आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो आप हमें likhnasikhiye@gmail.com पर email कर सकते हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

2 COMMENTS

  1. Sir Good evening,
    My self kalpesh .I would like send u poem written on crona .What is procedure to send u .Kindly guide me as soon as possible.can I send in your mail or as per directed by you .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here